18 अक्टूबर को सुपौल आएंगे सीएम नीतीश कुमार, सरायगढ़ भप्तियाही में करेंगे थाना भवन और आरओबी का शुभारंभ | - Times News Live 3D Social Icons - Top NavigationDocument
Latest News Viral NewsBusiness Job

news

18 अक्टूबर को सुपौल आएंगे सीएम नीतीश कुमार, सरायगढ़ भप्तियाही में करेंगे थाना भवन और आरओबी का शुभारंभ |

Published

on

सीएम नीतीश कुमार के संभावित कार्यक्रम के मद्देनजर संबंधित स्थलों पर बीते तीन दिनों से प्रशासनिक चहलकदमी काफी बढ़ी हुई है। डीएम कौशल कुमार, एसपी शैशव यादव, सदर एसडीएम इंद्रवीर कुमार, एसडीपीओ आलोक कुमार सहित अन्य अधिकारी हेलीपैड स्थल का लगातार मुआयना कर रहे हैं। 

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सीएम 18 अक्टूबर की सुबह 11 बजे हेलीकॉप्टर से सरायगढ़ भपटियाही प्रखंड क्षेत्र स्थित बीएन इंटर कॉलेज पहुंचेंगे। 11:07 में वह भपटियाही थाना के नवनिर्मित भवन के उद्घाटन के साथ ही जिले से संबंधित विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। 11:20 बजे उनका भपटियाही में नवनिर्मित आरओबी (रेल ओवर ब्रिज) उद्घाटन का कार्यक्रम है। जिसके बाद वह किशनपुर प्रखंड के मलाढ़ पंचायत स्थित वार्ड 12 महादलित टोला के लिए प्रस्थान करेंगे। यहां प्रशासन द्वारा विभिन्न विभागों और योजनाओं से संबंधित स्टॉल लगाए जाएंगे, जिसका सीएम जायजा लेंगे। साथ ही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के लाभुकों से संवाद करेंगे। इसके बाद 12:20 बजे सीएम मलाढ़ पैक्स भवन से समीप हेलीपैड से हेलीकॉप्टर द्वारा वापस पटना के लिए प्रस्थान करेंगे।

नल जल की पाइपलाइन बिछ रही, पोल पर लग रहे लाइट,माननीय मुख्यमंत्री जी के आने की हो रही तैयारी

किशनपुर प्रखंड क्षेत्र के मलाढ पंचायत के वार्ड 12 स्थित महादलित टोला में सीएम के आगमन को लेकर प्रशासन की ओर से रंग रोगन, साफ सफाई सहित अन्य कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है। टोला में चल रहे कार्यों का जायजा लेने अधिकारी स्वयं पहुंच रहे हैं। यहां जल नल की पाइप बिछाने, रंग रोगन साफ सफाई सहित बिजली के पोल पर लाइट लगाया जा रहा है। बहरहाल, सीएम के आगमन की खबर से टोले में खुशी का माहौल है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Politics

भाजपा विधायक दल की बैठक में लगी नायब सैनी के नाम पर मुहर, हरियाणा में रहेगी नायब सैनी की सरकार, जानें नए सीएम का आनेवाला सियासी सफरनामा।

Published

on

नायब सिंह सैनी हरियाणा के नए मुख्यमंत्री बनेंगे। प्रदेश के इतिहास में पहली बार भाजपा ने लगातार तीन बार जीत हासिल की है। इस अद्वितीय विजय के नायक नायब सिंह सैनी अब मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी निभाएंगे।

नायब सैनी ने हरियाणा में दस साल की सत्ता विरोधी लहर और लोगों की नाराजगी को कम करने में उल्लेखनीय सफलता हासिल की है। उनका लगातार जनता से संपर्क और सीएम आवास को आम लोगों के लिए खोलने की पहल ने महत्वपूर्ण प्रभाव डाला। 56 दिनों में 100 से अधिक फैसले लेने के बाद, उन्होंने अपनी नेतृत्व क्षमता को साबित करते हुए सीएम पद पर पहुंचने में सफलता पाई है।

नायब सिंह ने 2009 में अंबाला के नारायणगढ़ निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ा, लेकिन 1,16,039 वोटों में से केवल 3,028 वोट हासिल कर रामकिशन गुर्जर से हार गए। 2014 में, उन्होंने इसी क्षेत्र से 24,361 वोटों के अंतर से जीत दर्ज की और 24 जुलाई 2015 से 3 जून 2019 तक प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री के रूप में कार्य किया। इसके अलावा, उन्होंने श्रम एवं रोजगार मंत्री (स्वतंत्र प्रभार), खान एवं भू विज्ञान मंत्री, और नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री के रूप में भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं।

Continue Reading

news

बहराइच में हुए कांड का अपडेट : तोड़फोड़, आगजनी-हिंसा आदि, हो रहे बवाल के बीच भी रातभर मोर्चे पर रहीं एसपी तो बैकफुट पर आए उपद्रवी।

Published

on

रविवार के शाम दुर्गा प्रतिमा विसर्जन शोभायात्रा पर पथराव और रामगोपाल मिश्रा की हत्या के बाद, आक्रोशित भीड़ का गुस्सा देख पुलिस जवान बैकफुट पर आ गए। इस विकट हालात में एसपी वृंदा शुक्ला ने हेलमेट लगाया। बॉडी प्रोटेक्टर पहना। एलबो व केन शील्ड धारण कर लाठी हाथ में थम डट गईं अग्रिम मोर्चे पर। कमांडर का यह हौसला देख पूरी टीम उत्साहित हुई और फिर उपद्रवियों को खदेड़ना शुरू किया। सोमवार को भी वह पूरे दिन प्रभावित महसी तहसील क्षेत्र में सक्रिय रहीं। पुलिस व पीएसी के साथ गश्त भी कीं।

प्रतिमा विसर्जन के दिन शाम से देर रात तक उपद्रव होता रहा। देखते ही देखते पूरा जिला उस उपद्रव हिंसा की चपेट में आ गया। सोमवार को भी आगजनी और प्रदर्शन होता रहा। इस दौरान भी एसपी ने हालात को नियंत्रित किया और आला अधिकारियों को भी रिपोर्ट देती रहीं। परिणाम रहा कि दोपहर बाद रामगोपाल मिश्रा का अंतिम संस्कार कराया और फिर धीरे-धीरे पूरे जिले में स्थिति सामान्य करने के लिए टीमों को सक्रिय किया।

Continue Reading

news

आज से बिहार के सभी जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर

Published

on

आज यानी मंगलवार को प्रदेश के सभी सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पतालों के चिकित्सक दिन भर कार्य बहिष्कार पर हैं. सुबह 6:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक डॉक्टर कार्य बहिष्कार कर दिया है. इस स्थिति में ओपीडी और रूटिंग सर्जरी दिनभर बंद रहेगी. अस्पतालों में सिर्फ इमरजेंसी कार्य ही होंगे. आईएमए की ओर से देशव्यापी बंद का आह्वान किया गया है.

बिहार आईएमए ने मंगलवार को मेडिकल कॉलेज अस्पतालों में एकदिवसीय हड़ताल का ऐलान कर दिया है. आईएमए बिहार की ओर से जानकारी दी गई है कि आरजीकर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल, कोलकाता के जूनियर चिकित्सक पिछले 10 दिनों से हड़ताल पर हैं. कॉलेज कैंपस में ड्यूटी के दौरान पिछले दिनों महिला चिकित्सक के साथ हुए बलात्कार और हत्या के मामले में अबतक न्याय नहीं मिलने एवं अस्पताल के डॉक्टरों की सुरक्षा में सुधार नहीं होने से नाराज हैं.

Continue Reading

Trending