बिहार के छपरा में जहरीली शराब पीने से 13 लोगों की दुखद मौत - Times News Live 3D Social Icons - Top NavigationDocument
Latest News Viral NewsBusiness Job

news

बिहार के छपरा में जहरीली शराब पीने से 13 लोगों की दुखद मौत

Published

on

बिहार के सिवान और छपरा में जहरीली शराब पीने से अब तक 13 लोगों की मृत्यु हो गई है। वहीं, एक दर्जन से अधिक लोगों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में जारी है। इनमें से दो की आंखों की रोशनी चली गई है। परिवार के मुताबिक, सभी ने दो दिन पहले शराब का सेवन किया था।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

news

देश में पहली बार तीन ट्रांसजेंडर दरोगाओं को एक साथ नियुक्ति पत्र मिलने जा रहा है, जिन्हें मुख्यमंत्री नीतिश कुमार स्वयं सौंपेंगे नियुक्ति पत्र।

Published

on

भारत में बिहार पहला राज्य होगा, जहां तीन ट्रांसजेंडरों को एक साथ दारोगा पद के लिए नियुक्ति पत्र दिया जाएगा। गृह विभाग और पुलिस मुख्यालय द्वारा 21 अक्टूबर को नियुक्ति पत्र वितरण समारोह आयोजित किया जाएगा।

दरअसल राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के नवनियुक्त 1239 पुलिस अवर निरीक्षकों (दारोगा) को नियुक्ति पत्र देंगे. बिहार में पहली बार ट्रांसजेंडर पुलिस अवर निरीक्षकों को भी इस मौके पर नियुक्ति पत्र सौंपा जाएगा. इनमें एक ट्रांसवुमेन और दो ट्रांसमेन शामिल हैं.

जिसमे एक ट्रांसवुमेन और दो ट्रांसमेन होंगे।

पुलिस मुख्यालय से मिली जानकारी के अनुसार मानवी मधु कश्यप पहली ट्रांसवुमेन हैं, जो दारोगा बनीं है, जबकि, रोनित झा और बंटी कुमार ट्रांसमेन है. देश में बिहार पहला राज्य होगा, जहां तीन ट्रांसजेंडरों को एक साथ दारोगा पद के लिए नियुक्ति पत्र सौंपा जाएगा. गृह विभाग एवं पुलिस मुख्यालय की ओर से 21 अक्टूबर को नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. गांधी मैदान स्थित बापू सभागार में इस कार्यक्रम का आयोजन होगा.

दीर्घ संघर्ष के पश्चात 2021 में पटना उच्च न्यायालय के एक निर्णय के बाद, राज्य सरकार ने बीपीएसएससी को पुलिस सेवाओं में तीसरे लिंग की भर्ती करने का निर्देश दिया था। राज्य के गृह विभाग ने भी पटना हाईकोर्ट की दो सदस्यीय पीठ के सामने एक हलफनामा प्रस्तुत कर कहा था कि सरकार हर जिले में तीसरे लिंग वर्ग से एक सब-इंस्पेक्टर और चार कांस्टेबल नियुक्त करेगी।

Continue Reading

news

माधुरी दीक्षित-श्रीराम नेने की लव स्टोरी को 24 वर्ष पुरे हो गए हैं , लेकिन एक दूसरे के प्यार में आज तक हैं डूबे हुए

Published

on

माधुरी दीक्षित 90’s के दशक में दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हुआ करती थीं, पुरुष दर्शक तो उनके दीवाने हुआ करते थे। लेकिन एक दिन खबर आई कि माधुरी ने अमेरिका के किसी डॉक्टर से शादी कर ली है। यह सुनकर कई लोगों के दिल टूट गए थे। आज माधुरी दीक्षित की शादी को दो दशक से भी अधिक का समय हो चुका है। जानिए, आखिर कैसे मिली वो अपने हसबैंड श्रीराम नेने से और कैसा रहा है, उनकी मैरीड लाइफ का सफर।

माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की शादी को लगभग 24 वर्ष होने को आए हैं। इतनी लंबी शादी-शुदा जिंदगी साथ गुजारने के बाद भी, दोनों के बीच प्यार और बॉन्डिंग समय के साथ और बढ़ गई है। इस बारे में माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने कई इंटरव्यूज में बता चुके हैं। माधुरी तो अपनी शादी-शुदा जिंदगी को एक लवली जर्नी बताती हैं। आज माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की शादी की सालगिरह है।आइए इस मौके पर उनकी लव स्टोरी, मैरीड लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें जानें।

माधुरी दीक्षित के भाई बने थे माधुरी-श्रीराम नेने के एक होने की ब्रिज

आज भी दर्शकों को लगता है कि माधुरी दीक्षित ने श्रीराम नेने से अरेंज मैरीज की थी। लेकिन असल में ऐसा नहीं है। दोनों की लव कम अरेंज मैरिज है। दरअसल, माधुरी को उनके भाई ने डॉ. श्रीराम नेने से मिलवाया था। माधुरी के भाई ने दोनों की मीटिंग अरेंज करवाई थी। पहले तो माधुरी, श्रीराम से मिलने को तैयार नहीं थीं। लेकिन भाई के मनाने पर श्रीराम से मिलने को राजी हो गईं। जब माधुरी पहली बार श्रीराम नेने से मिलीं तो उनसे इंप्रेस हुए बिना ना रह सकीं। वह उनके चार्म, इंटेलीजेंस की कायल हो गईं। कुछ साल तक दोनों एक-दूसरे को डेट करते रहे और प्यार के रंग में रंगते गए।

जब माधुरी और श्रीराम नेने एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूब चुके थे तो आखिर में उन्होंने फैसला किया कि अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर लेकर जाएंगे। दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया। लेकिन माधुरी चाहती थीं कि वह लाइमलाइट से दूर रहकर शादी करें। इसलिए उन्होंने बॉलीवुड और मीडिया को बिना खबर किए, श्रीराम नेने से यूएस में 17 अक्टूबर 1999 में शादी कर ली। शादी के बाद ही उन्होंने यह खबर भारतीय मीडिया को दी। अचानक माधुरी दीक्षित की शादी की खबर सुनकर, उस समय पूरा बॉलीवुड और मीडिया हैरान हो गया था। 

Continue Reading

Entertainment

चैनल के द्वारा जारी किए प्रोमो में दिखाया कि बिग बॉस अविनाश को घर से बेघर होने का आदेश जरूर देते हैं। लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो अविनाश इविक्ट नहीं हुए बल्कि घर के अंदर पावर पाकर बैठे हैं।

Published

on

अविनाश मिश्रा का एविक्शन नहीं हुआ है। ‘बिग बॉस 18’ का लेटेस्ट प्रोमो आया था, जिसमें दिखाया गया था कि वह टनल के रास्ते बाहर जाते दिखाई दे रहे हैं। उन्हें 10 घरवालों ने वोट देकर बेघर किया था। जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें बाहर जाने के लिए कहा था। मगर अब खबर आई है कि वह बच गए हैं। साथ ही उनको कहां रखा गया है, और क्या पावर मिली है, आइए सब बताते हैं।

अविनाश मिश्रा को मिली बड़ी पावर

हेमा शर्मा और तजिंदर बग्गा तो अपने अधिकार का सही इस्तेमाल नहीं कर सके। लेकिन अविनाश मिश्रा घरवालों से बदला ले सकते हैं और राशन को लेकर उन्हें परेशान भी कर सकते हैं। क्योंकि बिग बॉस ने घरवालों से कहा था कि उन्हें कोई ऐसे दो नाम बताने हैं, जिन्हें वो जेल में डालना चाहते हैं या फिर एक नाम जिसे बाहर भेजना चाहते हैं। उसके बाद ही उन्हें पूरा राशन दिया जाएगा और उनका भविष्य सुधरेगा।

Continue Reading

Trending