चैनल के द्वारा जारी किए प्रोमो में दिखाया कि बिग बॉस अविनाश को घर से बेघर होने का आदेश जरूर देते हैं। लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो अविनाश इविक्ट नहीं हुए बल्कि घर के अंदर पावर पाकर बैठे हैं। - Times News Live 3D Social Icons - Top NavigationDocument
Latest News Viral NewsBusiness Job

Entertainment

चैनल के द्वारा जारी किए प्रोमो में दिखाया कि बिग बॉस अविनाश को घर से बेघर होने का आदेश जरूर देते हैं। लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो अविनाश इविक्ट नहीं हुए बल्कि घर के अंदर पावर पाकर बैठे हैं।

Published

on

अविनाश मिश्रा का एविक्शन नहीं हुआ है। ‘बिग बॉस 18’ का लेटेस्ट प्रोमो आया था, जिसमें दिखाया गया था कि वह टनल के रास्ते बाहर जाते दिखाई दे रहे हैं। उन्हें 10 घरवालों ने वोट देकर बेघर किया था। जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें बाहर जाने के लिए कहा था। मगर अब खबर आई है कि वह बच गए हैं। साथ ही उनको कहां रखा गया है, और क्या पावर मिली है, आइए सब बताते हैं।

अविनाश मिश्रा को मिली बड़ी पावर

हेमा शर्मा और तजिंदर बग्गा तो अपने अधिकार का सही इस्तेमाल नहीं कर सके। लेकिन अविनाश मिश्रा घरवालों से बदला ले सकते हैं और राशन को लेकर उन्हें परेशान भी कर सकते हैं। क्योंकि बिग बॉस ने घरवालों से कहा था कि उन्हें कोई ऐसे दो नाम बताने हैं, जिन्हें वो जेल में डालना चाहते हैं या फिर एक नाम जिसे बाहर भेजना चाहते हैं। उसके बाद ही उन्हें पूरा राशन दिया जाएगा और उनका भविष्य सुधरेगा।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

news

माधुरी दीक्षित-श्रीराम नेने की लव स्टोरी को 24 वर्ष पुरे हो गए हैं , लेकिन एक दूसरे के प्यार में आज तक हैं डूबे हुए

Published

on

माधुरी दीक्षित 90’s के दशक में दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हुआ करती थीं, पुरुष दर्शक तो उनके दीवाने हुआ करते थे। लेकिन एक दिन खबर आई कि माधुरी ने अमेरिका के किसी डॉक्टर से शादी कर ली है। यह सुनकर कई लोगों के दिल टूट गए थे। आज माधुरी दीक्षित की शादी को दो दशक से भी अधिक का समय हो चुका है। जानिए, आखिर कैसे मिली वो अपने हसबैंड श्रीराम नेने से और कैसा रहा है, उनकी मैरीड लाइफ का सफर।

माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की शादी को लगभग 24 वर्ष होने को आए हैं। इतनी लंबी शादी-शुदा जिंदगी साथ गुजारने के बाद भी, दोनों के बीच प्यार और बॉन्डिंग समय के साथ और बढ़ गई है। इस बारे में माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने कई इंटरव्यूज में बता चुके हैं। माधुरी तो अपनी शादी-शुदा जिंदगी को एक लवली जर्नी बताती हैं। आज माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की शादी की सालगिरह है।आइए इस मौके पर उनकी लव स्टोरी, मैरीड लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें जानें।

माधुरी दीक्षित के भाई बने थे माधुरी-श्रीराम नेने के एक होने की ब्रिज

आज भी दर्शकों को लगता है कि माधुरी दीक्षित ने श्रीराम नेने से अरेंज मैरीज की थी। लेकिन असल में ऐसा नहीं है। दोनों की लव कम अरेंज मैरिज है। दरअसल, माधुरी को उनके भाई ने डॉ. श्रीराम नेने से मिलवाया था। माधुरी के भाई ने दोनों की मीटिंग अरेंज करवाई थी। पहले तो माधुरी, श्रीराम से मिलने को तैयार नहीं थीं। लेकिन भाई के मनाने पर श्रीराम से मिलने को राजी हो गईं। जब माधुरी पहली बार श्रीराम नेने से मिलीं तो उनसे इंप्रेस हुए बिना ना रह सकीं। वह उनके चार्म, इंटेलीजेंस की कायल हो गईं। कुछ साल तक दोनों एक-दूसरे को डेट करते रहे और प्यार के रंग में रंगते गए।

जब माधुरी और श्रीराम नेने एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूब चुके थे तो आखिर में उन्होंने फैसला किया कि अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर लेकर जाएंगे। दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया। लेकिन माधुरी चाहती थीं कि वह लाइमलाइट से दूर रहकर शादी करें। इसलिए उन्होंने बॉलीवुड और मीडिया को बिना खबर किए, श्रीराम नेने से यूएस में 17 अक्टूबर 1999 में शादी कर ली। शादी के बाद ही उन्होंने यह खबर भारतीय मीडिया को दी। अचानक माधुरी दीक्षित की शादी की खबर सुनकर, उस समय पूरा बॉलीवुड और मीडिया हैरान हो गया था। 

Continue Reading

Entertainment

बिग बॉस 18: गुणरत्न सदावर्ते अचानक क्यों बाहर हुए शो से ? हुई सफाई को लेकर विवियन डीसेना और अविनाश में बहसबाजी।

Published

on

‘बिग बॉस 18’ में कई सारी चीजें एक साथ हो रही हैं। शो के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि विवियन और अविनाश के बीच बहसबाजी हो गई और अविनाश ने काम को लेकर विवियन से बहस कर ली। उधर, गुणरत्न को फिलहाल शो से बाहर किया गया है। जानिए इसके पीछे क्या कारण है।

Bigg Boss 18 के मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर नए एपिसोड का प्रोमो जारी किया। प्रोमो की शुरुआत में Vivian Dsena अविनाश से पूछते हैं कि वह इस समय क्या कर रहे हैं, जिस पर अविनाश जवाब देते हैं, ‘अभी कुछ नहीं भाई।’ फिर विवियन पूछते हैं, ‘क्यों?’ इस पर जवाब देते हुए अविनाश कहते हैं, ‘रात में कर दूंगा सब जब सबका हो जाएगा, मैं यह कर लूंगा।’ दरअसल विवियन उनसे डाइनिंग टेबल साफ करने के लिए कह रहे थे।

Continue Reading

Entertainment

Munawar Faruqui breaks silence on allegation that Bigg Boss 17 winner was fixed: ‘Got nothing on platter, I worked hard’

Published

on

Munawar Faruqui was crowned the winner of Salman khan-hosted reality show Bigg Boss 17 on Sunday after beating Abhishek Kumar, who was the first runner-up.

Bigg Boss 17 winner Munawar Faruqui has responded to claims that this season’s winner was ‘fixed’. In an interview with ETimes, the stand-up comedian was asked to react to people calling him ‘fixed winner’. He said people accusing him of being the ‘fixed winner’ should watch the whole season, and then they will release how much ‘scrutiny’ he went through. He also said that before Bigg Boss 17, he would have wanted to change people’s ‘perceptions’ about him, but now he knows he ‘can’t change their opinion’. Also read: Bigg Boss 17 winner Munawar Faruqui thanks ‘bade bhai’ Salman Khan in first post

Continue Reading

Trending